सेक्स लाइफ का मानव जीवन में खास महत्‍व है। मानव जीवन में इसलिए कि पशु तो आज भी मौसम या ज़रूरत के अनुसार सेक्स करते हैं, लेकिन मनुष्‍य की समझदारी के साथ यह दुर्भाग्‍य भी घटा है कि वह अब ज़्यादातर समय सेक्स के बारे में ही सोचता है। इंटरनेट के साथ शुरू हुए समय ने मनुष्‍य की सोच को एक मजबूत भ्रामक दिशा दी है, सूचनाएं बहुत आसान हो गई हैं और हर समय हर क्षण उसे ऐसी सूचनाएं प्राप्‍त हो जाती हैं कि उसका मस्तिष्‍क सेक्स की तरफ़ घूम जाता है। इसलिए पशुओं में सेक्स कमज़ोरी की समस्‍या कभी नहीं आई लेकिन आजकल मनुष्‍यों में यह बड़ी तेज़ी से घर कर रही है। यही कारण है कि सेक्स से संबंधित दवाओं से बाज़ार पटा है। विज्ञापन निकाले जा रहे हैं। सेक्स चिकित्सक जो स्‍वयं को गुप्‍त रोग विशेषज्ञ कहते हैं, इनकी दुकानें जगह-जगह देखने को मिल जाती हैं।

सेक्स लाइफ
Romantic couple

बिना दुष्प्रभाव बेहतर सेक्स लाइफ

सेक्स के प्रति इच्‍छा की कमी या सेक्स कर पाने में असमर्थता, सेक्स कमज़ोरी, शीघ्र पतन आदि ऐसी समस्‍याएं हैं जिनके निदान के लिए लोग विज्ञापनों का आधार लेकर मेडिकल स्‍टोर की तरफ़ भागते हैं, ये दवाएं थोड़ा-बहुत सहयोग तो करती हैं लेकिन गंभीर बीमारियों की शुरुआत भी वहीं से हो जाती है। इसलिए ऐसी समस्‍या है तो किसी रासायनिक दवा का सेवन करने से बेहतर है एक छोटा सा प्रयोग जो न सिर्फ़ आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाएगा बल्कि शरीर पर कोई दुष्‍प्रभाव भी नहीं होगा।

कारगर नुस्‍खा

यह बहुत ही कारगर नुस्‍खा है और आपके आसपास उपलब्‍ध है। अदरक, अंडा व मधु। आयुर्वेद में अदरक को शक्तिशाली कामोद्दीपक कहा गया गया है। यह शीघ्रपतन व नपुंसकता को समाप्‍त करने में विशेष रूप से सहयोगी है। मधु व अंडा से पर्याप्‍त मात्रा में प्रोटीन व ऊर्जा प्राप्‍त होती है। इस नुस्‍खे का प्रयोग का आप अपनी सेक्स लाइफ को बहुत ही स्‍ट्रांग बना सकते हैं और जीवन संगिनी सदैव खुश रहेगी।

अंडे को आधा उबाल लें और उसके भीतर का हिस्‍सा निकाल लें। इसमें एक चम्‍मच मधु व आधा चम्‍मच अदरक ठीक से मिलाकर बेड पर जाने से एक घंटा पूर्व सेवन करें। यह भरपूर स्‍टेमिना देता है तथा सेक्स लाइफ की परफार्मेंस बढ़ा देता है। इसका प्रयोग नियमित एक माह करें। एक माह के अंदर शरीर में भरपूर उत्‍तेजना पैदा हो जाएगी और नपुंसकता से छुटकारा मिल जाएगा। स्‍तंभन शक्ति बढ़ जाएगी और आप अपनी सेक्स लाइफ से संतुष्‍ट नजर आएंगे, साथ ही आपकी जीवन संगिनी भी संतुष्‍ट रहेगी।

loading...